inshot me video par kaise apne manpasand gane dale

As Developer - Verify Premium Template.

 


inshot me video par kaise apne manpasand gane dale



आज हम इस आर्टिकल में सीखने वाले हैं कि Inshot App मैं अपने फोटो या वीडियो पर अपने पसंद का गाना कैसे लगाएं । दोस्तों जैसे आप हेडिंग में पढ़ रहे हैं inshot me video par kaise apne manpasand gane कैसे लगाए इस पोस्ट में आप सभी को मैं इसी के बारे में जानकारी दूंगा इस पोस्ट को पूरा पढ़ना है अगर आप जानना चाहते हो कैसे Inshot App मैं अपने फोटो पर गाना लगाया जाता है । 



आपको सबसे पहले में Inshot App के बारे में जानकारी दे देता हूं अगर आपको इनशॉट एप के बारे में नहीं पता है तो मैं आप सभी को इनशॉट एप के बारे में बता देता हूं दोस्तों इनशॉट एप एक वीडियो एडिटिंग एप है । इससे आप अपनी फोटो के साथ में स्टेटस वीडियो बना सकते हो सिर्फ आपको अपना फोटो आप पर डालना है । और अपनी पसंद का गाना डालना है और आपका स्टेटस वीडियो बन जाएगा । अब मैं दोस्तों आप सभी को बताने वाला हूं कैसे आप सभी को इनशॉट एप में अपने पसंद का गाना कैसे लगाएं ।



दोस्तों आपको सबसे पहले अपने उस से वीडियो या फोटो को Inshot App मैं ले आना है । उसके बाद में आपको इनशॉट एप में अपने पसंद का गाना लगाना है वहां पर गाना कैसे लगाना है मैं आप सभी को इसी के बारे में इस आर्टिकल में जानकारी दूंगा इसे पढ़कर आप Inshot App. मैं गाने को अपने बहुत ही आसान से लगा पाओगे । दोस्तों आप सभी लोगों को वहां पर Music का ऑप्शन मिलेगा उस पर आपको क्लिक करके जाना होगा ।



उसके बाद में दोस्तों आपको आपके मोबाइल में आपको वहां पर तीन ऑप्शन देखने को मिलेगा आपको वहां पर  Tracks, Effect, Record का ऑप्शन मिल जाएगा इनमें से आप को सबसे पहला जो Tracks का ऑप्शन रहेगा उस पर आपको क्लिक करना है ।





उसके बाद में आप दूसरे पेज में चले जाएंगे अब वहां पर आपको कुछ ऑप्शन और मिलेंगे देखने को आपको दोस्तों वहां पर My Music का ऑप्शन मिलेगा आपको बीच में वहां पर आपको क्लिक करना पड़ेगा । जैसे आप वहां पर क्लिक करेंगे । आपके मोबाइल फोन में जितने भी MP3 गाना रहेगा वह आपको वहां पर मिल जाएगा आपको अपने उस गाने को वहां से खोज लेना होगा जो गाना आप अपनी फोटो के ऊपर लगाना चाहते हो उसका ना तो आपको वहां पर खोज लेना होगा 




दोस्तों आपको अपनी पसंद का गाना खोज लेने के बाद में उस गाने को अपने वीडियो में लगाने के लिए आपको उस गाने के ऊपर क्लिक करना पड़ेगा उसके बाद में आपको वहां पर बगल में Use का ऑप्शन मिलेगा उस पर आपको क्लिक करना है जैसे आप उस पर क्लिक करोगे आप का MP3 गाना आप के वीडियो पर लग जाएगा दोस्तों आप अगर Inshot App मैं वीडियो मैं गाना लगाने में प्रॉब्लम आ रही है तो इस पोस्ट को जरूर आप सभी को बहुत ही ध्यान से पढ़ना है इस पोस्ट को पढ़ लेने के बाद में आप Inshot App मैं वीडियो पर गाना लगाना सीख जाओगे । 



मैं आप सभी लोगों को इस पोस्ट में बहुत ही अच्छी तरह से बता दिया हूं कि inshot me video par kaise apne manpasand gane dale जरूर आप सभी लोगों को इस पोस्ट को पढ़ना है अगर आपको भी Inshot App मैं गाना लगाने में प्रॉब्लम आ रही है तो दोस्तों मैं आप सभी लोगों को इस वेबसाइट पर अच्छी-अच्छी जानकारी देता रहता हूं अगर आप सभी लोगों को इस पोस्ट से कुछ जानकारी सीखने को मिला है । तो इस पोस्ट को जरूर आप सभी लोगों को शेयर करना है । और मुझे कमेंट करके बताना है कि या जानकारी आप सभी लोगों को कैसा लगा । 

Post a Comment

Previous Post Next Post