kinemaster में स्वयं का voiceover करने के लिए किस ऑप्शन का प्रयोग करेंगे

As Developer - Verify Premium Template.

 kinemaster में स्वयं का voiceover करने के लिए किस ऑप्शन का प्रयोग करेंगे



आप सभी को इस पोस्ट में बताने वाला हूं कि kinemaster में स्वयं का voiceover करने के लिए किस ऑप्शन का प्रयोग करेंगे  अगर आप जाननाा चाहते हो तो हमारेे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है । तभी आप जान पाओगे कैसे Kinemaster मैं अपने आवाज को रिकॉर्ड किया जाता है । 





काइन मास्टर मैं अपने आवाज को खुद रिकॉर्ड करने के लिए किस ऑप्शन का प्रयोग किया जाता है यही मैं आप सभी लोगों को इस आर्टिकल में बताने वाला हूं दोस्तों अगर आप काइन मास्टर में वीडियो बनाते हो और आप काइन मास्टर में सोच रहे हो कि आवाज को कैसे रिकॉर्ड किया जाता है । लेकिन आप काइन मास्टर में अपने आवाज को नहीं रिकॉर्ड कर पा रहे हो आप को रिकॉर्ड करने में प्रॉब्लम आ रही है । अपनी आवाज को तो मैं आप सभी को बताऊंगा इस आर्टिकल को पढ़ते रहना होगा पूरा आप सभी को अपने आवाज को रिकॉर्ड करने के लिए काइन मास्टर में आपको 





Voice के ऑप्शन पर क्लिक करना पड़ेगा तभी आपका आवाज रिकॉर्ड होगा । Voice पर क्लिक करने के बाद में आपको वहां पर Start का ऑप्शन मिल जाएगा आप Start के ऑप्शन पर क्लिक करके आप अपनी आवाज को रिकॉर्ड कर सकते हो । अगर आपको काइन मास्टर ऐप में आवाज रिकॉर्ड करने में प्रॉब्लम आ रही है तो इस पोस्ट को जरूर पढ़ लेने के बाद में आप काइन मास्टर में अपने आवाज को रिकॉर्ड कर पाओगे । मैं आप सभी लोगों को इस पोस्ट में बता दिया हूं कि kinemaster में स्वयं का voiceover करने के लिए किस ऑप्शन का प्रयोग करना है इस पोस्ट को पढ़ना है आप सभी को अगर आप काइन मास्टर में आवाज को रिकॉर्ड करना चाहते हो ।

Post a Comment

Previous Post Next Post